गोड्डा सीट पर तालमेल में कोई समस्या नहीं: हेमंत

विकास को लेकर कसा तंज, कहा कि बन रहे शौचालय में अमित शाह घुस जायें तो निकल नहीं पायेंगे/झामुमो की संघर्ष यात्रा बाबाधाम में पूरा-अर्चना के बाद की शुरू/सभी महापुरुषों की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, रात्रि चौपाल में किया कैडरों संग मंथन

देवघर/सारठ/संवाददाता। गोड्डा लोकसभा सीट पर महागठबंधन दलों में तालमेल को लेकर कोई समस्या नहीं है। जो कुछ बात है, उसे समय रहते सलटा लिया जाएगा। यह बात झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष नेता हेमंत सोरेन ने बुधवार को अपनी संघर्ष यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही। इससे पहले बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने के बाद उन्होंने अपनी संघर्ष यात्रा शुरू की। वे विशेष सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाबा मंदिर पहुंचे। साथ ही राज्य की जनता की सुख समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर पंडा धर्मरक्षिणी ने श्री सोरेन का सम्मान भी किया। यहां से हेमंत ने बिलासी टाउन, लक्ष्मीपुर चौक में रोड शो करते हुए रांगा मोड़ चौक स्थित बिजली पासी प्रतिमा, बरमसिया चौक पर डॉ अंबेडकर प्रतिमा, वीर कुंवर सिंह प्रतिमा, सरदार बल्लभ भाई पटेल प्रतिमा, टावर चौक स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा, सुभाष चंद्र बोस प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

सारठ में किया सभा को संबोधित

संघर्ष यात्रा में शामिल होकर सारठ पहुंचने पर हेमंत सोरेन ने वहां नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सीएनटी, एसपीटी एक्ट में संशोधन कर उनकी जमीन हड़प रही है। रघुवर सरकार के शासन काल में लोग भूखे मर रहे हैं। आये दिन ऐसी खबरें आयी हैं। कंबलों के नाम पर करोड़ों की हेराफेरी हुई है। किसानों की हालत खस्ता है। वे आत्महत्या कर रहे हैं। लुभावने वादे किसानों से हुए हैं, लेकिन किसानों को कुछ नहीं मिला है। श्री सोरेन ने कहा कि जो शौचालय बन रहे हैं, उसमें अगर भाजपाध्यक्ष अमित शाह को घुसा दिया जाये तो वे निकल नहीं पायेंगे।

देवघर शहर में रहा दिलचस्प नजारा

देवघर में संघर्ष यात्रा के दौरान अलग ही नजारा रहा। शराब के नशे में झामुमो के कुछ लोगों को मस्त भी देखा गया। हालांकि इसी बीच हेमंत सोरेन का स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। रांगा मोड़ पर नंद किशोर दास, मनोज दास रंजन महथा आदि ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां स्वागत के दौरान छऊ नृत्य, ढोल नगाड़ा के थाप में शराब के नशे में लोग झुमते दिखे। पटेल चौक पर अंग्र्रेज दास, टावर चौक पर महानगर अध्यक्ष सुरेश साह की टीम ने बड़ा सा माला पहनाकर श्री सोरेन का स्वागत किया। सुभाष चौक पर संजय चटर्जी के नेतृत्व में और कोरियासा में निर्मला भारती, मुस्कान खातुन के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इसके बाद हेमंत सोरेन रोहिणी होते हुए देवीपुर के लिए प्रस्थान कर गये। जबकि उन्होंने रात में स्थानीय आरमित्रा हाई स्कूल के मैदान में रात्रि चौपाल में कार्यकर्ताओं के साथ आत्म मंथन किया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *