सड़क हादसे में देवघर के तीन मजदूरों की मौत

गिरिडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार पांच मजदूरों को रौंदा/हादसे में दो मजदूर भी हुए घायल, एक रेफर

गिरिडीह / संवाददाता। महेशमुंडा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर रविवार की अहले सुबह रफ्तार का कहर पांच कोयला मजदूरों पर टूटा और इसमें तीन की मौत हो गयी। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में एक घायल नाजुक है और उसे रेफर कर दिया गया है। सभी मजदूर देवघर जिले के मधुपुर के बताये जाते हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि हादसे के बाद घटनास्थल पर दो मजदूर की ही मौत हुई थी। लेकिन, इलाज के दौरान एक अन्य मजदूर की भी मौत हो गयी।

साइकिल से कोयला लाने जा रहे थे मजदूर

बताते हैं कि पांचों कोयला मजदूर देवघर जिला के मधुपुर थाना क्षेत्र के सुग्गापहाड़ी व दुर्गापुर गांव के रहने वाले थे। वे लोग कोयला लाने साइकिल से गिरिडीह की ओर जा रहे थे और महेशमुंडा के समीप ट्रक की चपेट में वे आ गये। घटना में सुग्गापहाड़ी के शाजिद अंसारी (35) और दुर्गापुर के सोहराब शेख (38) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सुग्गापहाड़ी के मो रेजाउल अंसारी की मौत इलाज के दौरान हुई। घटना में मतीन अंसारी व मो रजाउल शेख गंभीर रूप से घायल हो गये।

लोगों ने किया सड़क जाम

घटना की सूचना पर स्थानीय ग्रामीण जुट गये और सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण मजदूरों के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे। सूचना पाकर बेंगाबाद पुलिस व पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *