भाजपा नेता व पत्थर कारोबारी दिनेश पटेल की हत्या

भुजाली से हमले के बाद लाठियों से पीटा, फिर दाग दी गोली/क्रशर के ऑफिस में भाई के साथ भोजन कर उठे थे कि हुआ हमला/ हथियारबंद तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम/ 2016 से चल रहा था जमीन विवाद, हमले में बाल-बाल बचा भाई संजय पटेल

साहिबगंज/संवाददाता. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा व मधु कोड़ा के बेहद करीबी रहे भाजपा नेता सह पत्थर व्यवसायी दिनेश पटेल की शुक्रवार को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर दिनदहाड़े हत्या कर दी। जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के तेतरिया पंगड़ो स्थित क्रशर पर दिनेश पटेल अपने भाई संजय पटेल के साथ खाना खा रहे थे, तभी हत्यारे आ धमके। भोजन के बाद दिनेश पटेल हाथ धोने लगे। इसी बीच तीन हथियारबंद अपराधी पहुंचे व गली गलौज की। इस बीच अपराधियों ने दिनेश पटेल पर भुजाली से हमला किया। पटेल किसी तरह से बचते हुए वहां से भाग रहे थे कि अपराधियों ने लाठी से मार कर उन्हें नीचे गिरा दिया। फिर उनके सिर में एक गोली और पेट में दो गोली मारी। दिनेश के भाई संजय पर भी हमला बोला। संजय ने वहां से भाग कर जान बचाई। अपराधियों के जाने के बाद संजय पटेल ने दिनेश का साला विवेक व ड्राइवर के साथ क्रशर पर पहुंच दिनेश पटेल को कार पर लाद कर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चश्मदीद ने बतायी पूरी कहानी

मामले की सूचना पर एसपी हृदीप पि जनार्दनन, एसडीपीओ नवल शर्मा, सदर इंस्पेक्टर राम सागर तिवारी, इंस्पेक्टर सह नगर थाना प्रभारी सुनील टोपनो, जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी रामानुज वर्मा ने सदर अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली। वारदात के चश्मदीद दिनेश के भाई संजय पटेल ने एसपी को बताया कि 2016 से तेतरिया, झरना टोली निवासी बधनु उरांव व राजकुमार उरांव व अन्य के साथ क्रशर के समीप की जमीन को लेकर केस चल रहा था।

पहले भी हो चुके हैं हमले

वर्ष 2016 में अपराधियों ने दिनेश पटेल के क्रशर पर पोकलेन व एक वाहन को आग लगा दी थी। फिर वर्ष 2017 में दिनेश पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। हाल में आरोपी बधनु व राजकुमार बेल पर जेल से बाहर आया था। वारदात में उन दोनों के अलावा एक अन्य शामिल था। जिसे देख कर संजय ने पहचान लेने की बात कही। एसपी हृदीप पि जनार्दनन ने कहा कि घटना में संलिप्त अपराधी किसी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे। अपराधियों की धर पकड़ का निर्देश दिया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *