लाचार पिता लालू को क्या तेज प्रताप कहेंगे महापापीः जदयू

लालू यादव को लिखे खुले पत्र में जदयू प्रवक्ता ने पूछे कई निजी सवाल

बिहार की राजनीति में लालू यादव के पुत्र और सूबे के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के बयान से शुरू हुए जुबानी महासंग्राम में अब जदयू के प्रवक्ता भी कूद पड़े हैं। उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर करारा हमला बोला है। पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू के नाम जारी एक खुले पत्र में लालू से कई सवाल पूछे। कहा कि जो जैसी फसल बोएगा, वैसी ही काटेगा। इस खुले पत्र को लालू और उनके बेटे पर पलटवार के रूप में देखा जा रहा है।

मालूम हो कि लालू की सुरक्षा में कटौती पर भड़के उनके पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ देने की बात की थी। इससे पहले उन्होंने फोन पर बेटे की शादी का आमंत्रण देने को अपमानजनक बताते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी दी थी। इसी के पलटवार में जदयू ने खुले पत्र में लालू यादव को लाचार पिता करार दिया। कहा कि बेटे के सामने लाचार होने के कारण ही लालू ने बेटे तेज के बयानों पर न तो असहमति जतायी और न उनकी आलोचना की। पत्र में कहा कि लालू ने जवान बेटे की बात कहकर मामले को टाल दिया।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने खुले पत्र में पूछा है कि तेज के बर्ताव पर लालूजी को गर्व होता होगा। मगर बिहार की जनता के सामने लालू साफ करें कि ये बातें बोलने की आदत से उनका बेटा उन्हें सजायाफ्ता पिता कहता होगा। पत्र में पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि क्या तेज प्रताप घर के बाकी सदस्यों जैसे मां, बहन और भाई के नाम के आगे दागी शब्द का इस्तेमाल करता होगा? राजनीति को व्यवसाय बनाने और अवैध तरीके से धन जुटाने के लिए लालू जी को राजनैतिक रूप से महापापी बताता होगा। जो हो, लालू यादव के नाम जदयू प्रवक्ता के खुले पत्र ने बिहार की राजनीति में जुबानी महासंग्राम को और भी दिलचस्प बना दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *