शर्तों पर लालू के पुत्र की दुल्हनियां खोजेंगे सुशील मोदी

तेज प्रताप यादव ने अपने लिए दुल्हन खोजने की जवाबदेही दी तो सुशील मोदी ने रख दी तीन शर्तें

पटना। 3 दिसंबर को पटना में धूमधाम से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी होने के बाद अब सुशील मोदी लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनियां खोजेंगे। लेकिन, उनके लिए दुल्हनियां खोजने के लिए उन्होंने तीन शर्त रखी है। अगर यह शर्त तेज प्रताप मंजूर कर लेंगे तो सुशील मोदी अपने इस काम में लगेंगे। इससे पहले मोदी और तेज प्रताप में भारी तनातनी थी। फोन पर बेटे की शादी का आमंत्रण देने से नाराज तेज प्रताप ने मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी।

मगर, अब तेज प्रताप नरम पड़ गये हैं। उनके पिता लालू यादव तो सुशील मोदी के बेटे की शादी में भी पहुंचे। उन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद भी दिया। इधर तेज प्रताप भी सुशील मोदी को सम्मान देने के फॉर्म में आ गये हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुशील मोदी से अपने लिए दुल्हनियां ढूंढने का आग्रह कर डाला है। इस आग्रह पर सुशील मोदी भी तेज प्रताप की दुल्हनियां ढूंढने को राजी हैं। लेकिन इसके लिए उन्होंने तीन शर्तें रख दीं हैं।

मालूम हो कि पत्रकारों ने बातचीत में तेज प्रताप से यह सवाल भी पूछ लिया कि उनकी शादी कब होगी? इस चुटीले सवाल के जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि अब वह अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं। क्योंकि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गों की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं। इसपर बिना देर किये सुशील मोदी ने तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली है। मगर, मोदी ने तीन शर्तें रखी हैं। सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि वह तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ देंगे, लेकिन तेज प्रताप को ये तीन शर्तें माननी होंगी। पहली शर्त ये है कि तेज प्रताप अपनी शादी में दहेज नहीं लें, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प करें और तीसरी शर्त यह है कि वे भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं दें।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *