गया में प्रेमी युगल को टुकड़ों में काटकर जला डाला

प्रेमिका के परिजनों ने ही दिया बर्बरतम इस घटना को अंजाम/पढ़कर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

गया। एक प्रेमी युगल को गया में उनके प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। परिजनों ने ही प्रेमी युगल की हत्या कर दी। परिजनों ने इस कदर बर्बरता दिखायी कि हत्या के बाद दोनों के शव के टुकड़े-टुकड़े कर पेट्रोल छिड़ककर जला डाला। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए लड़की के पिता, चाचा और ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला गया जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के मनियारी गांव का है।

जानकारी के अनुसार मनियारी गांव की रहने वाली सीमा कुमारी ने वजीरगंज थाना इलाके के कारी शोभा गांव के विकास से प्यार कर बैठी थी। सीमा के परिजनों को यह पसंद नहीं था। सीमा अपने प्रेमी विकास के साथ घर छोड़कर 3 महीने पहले भाग गई थी। इसपर सीमा के पिता ने मुफस्सिल थाने में विकास के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने फरार प्रेमी युगल को बरामद करते हुए विकास को जेल भेज दिया था।

पांच दिन पहले ही जेल से बेल पर रिहा होकर विकास बाहर आया था। वजीरगंज डीएसपी अभिजीत के मुताबिक जेल से बाहर आते ही विकास ने अपनी प्रेमिका सीमा से मिलने उसे गांव से बाहर बुलाया। इसकी भनक मिलते ही सीमा का पिता, चाचा और ममेरे भाई ने मुफस्सिल थाना के पैमार नदी पर बने पैमार पुल पर विकास की पहले हत्या कर दी और फिर सीमा को मौके पर बुलाकर उसका भी कत्ल कर दिया। बाद में दोनों के शव को इकट्ठा कर धारदार हथियार से काट डाला और जला दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और लड़की के तीन परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही दोनों के शव को बरामद कर हड्डियों और अन्य अवशेषों को जांच के लिए पटना स्थित फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *