देवघर में शरेशाम युवक को गोली मारी, हालत नाजुक

बकाया 20 हजार रुपया मांगने पर बदमाशों ने चलायी गोली/गोलीकांड के बाद फरार हुआ अपराधी/पुलिस ने कर ली है आरोपियों की शिनाख्त

देवघर/संवाददाता। पुलिस के अपराध विरोधी अभियान को बदमाशों ने ठेंगे पर लेते हुए फिर से एक युवक को गोली दाग कर देवघर को दहशत में डाल दिया है। अपराधियों की गोली से युवक की हालत नाजुक है। पैसे के लेनदेन के विवाद में शाम के करीब छह बजे कास्टर टाउन स्थित रिलेक्स होटल के समीप दानिश ने आजाद शेख को कमर में गोली मारी। जिससे आजाद वहीं सड़क पर गिर पड़ा। मौका देख दानिश और उसका साथी सोहेल फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने 108 नंबर डायल कर एम्बुलेंस बुुलाया और घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया। बाद में बेहतर उपचार के लिए उसे कुंडा स्थित एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया।

क्या है मामला

बातचीत के दौरान 23 वर्षीय घायल आजाद शेख ने बताया कि वह सब्जी मंडी में सब्जी का कारोबार करता है। कुछ दिनों पूर्व उसने दानिश को रोजगार के लिए 20 हजार रुपया दिया था। बहुत दिन होने पर जब दानिश ने पैसा नहीं दिया तो आजाद ने पैसों के लिए तकादा शुरु कर दिया। इसी क्रम में कास्टर टाउन स्थित रिलैक्स होटल के समीप सोहेल और दानिश सिगरेट पी रहा था। जब आजाद ने दानिश से बकाया पैसा मांगा तो दानिश गुस्संे में आ गया और हाथफाई करने लगा। इसी क्रम में पिस्टल निकालकर आजाद के कमर में दाग दिया।

क्या कहते हैं हेडक्वार्टर डीएसपी

बातचीत के दौरान हेडक्वार्टर डीएसपी राज किशोर ने बताया कि घटना में कुछ लोगों का नाम सामने आया है। पुलिस घटनास्थल की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

चार-पांच महीने में हुआ कई गोलीकांड

इन दिनों देवघर में अपराधी चुस्त तो पुलिस सुस्त है। हाल ही में 10 जनवरी को बैद्यनाथधाम रेलवे क्रॉसिंग के पास फायरिंग के पहले सात जनवरी को जलसार रोड में पटेल चौक के समीप अपराधियों ने फायरिंग की थी। इससे पहले 24 दिसंबर 2018 को पेट्रोल पंप में लूट और 22 दिसंबर को वार्ड पार्षद के पुत्र नीरज सर्राफ ने 8 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाया। 16 नवंबर को शराब दुकानदार अभिषेक राय को मारी गोली गयी। जबकि 14/16 नवंबर को रिखिया थाना स्थित खिजुरिया के समीप भैरवा जंगल से जो शव बरामद हुआ था, उसके बारे में पता चला कि 6 गोली दागे जाने से उसकी मौत हुई थी। शव नावाडीह निवासी विक्की महता का था। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है। इसी तरह 20 अक्टूबर को करनीबाग ठाड़ी मोर स्थित आभूषण व्यवसायी अरुण कुमार वर्मा के घर फायरिंग की गयी थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *