दो सहेलियों में प्यार हुआ, शादी के लिए भागी और हुई मौत

जमशेदपुर। ओडिशा की दो सहेलियों के बीच प्यार हुआ तो दोनों ने एक साथ रहने के लिए शादी तक का फैसला कर लिया। साथ ही इसके लिए घर से भाग कर जमशेदपुर में रहने लगी। कहीं एक कमरे में रहना शुरु किया। मगर, दोनों के इस अनूठे प्यार का अंत दुखद हुआ। घर से कहीं दूर एक कमरे पर उनकी लाशें ही मिलीं। बताते हैं कि ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले दो परिवारों के बीच अपनापन था। उनकी बेटियां भी खस सहेली थ। मगर सेहेलियों की दोस्ती इस कदर बढ़ी कि आपस में ही शादी के ख्वाब पाल लिया। दोनों में से एक 21 साल की तो दूसरी 16 साल की थीं। उनकी दोस्ती परिजनों को उनकी दोस्ती पसंद नहीं आई और रोक टोक लगायी तो दोनों घर से फरार हो गईं।

क्या है पूरा मामला?

फरार होने के बाद दोनों ने जमशेदपुर के पास गम्हरिया में किराए पर कमरा लिया। ओडिशा से वे दोनों झारखंड आईं और जमशेदपुर के पास गम्हरिया में जगन्नाथपुर रोड नंबर-8 निवासी अनुज कुमार के मकान में किराये पर रहने लगीं। दूसरी ओर दोनों के घरों में उसके गायब होने पर बेचैनी बढ़ी। कहीं से पता चला कि दोनों झारखंड में है और साथ रह रही है। परिजनों ने उनसे घर लौटने को कहा। कॉल ट्रेस कर परिजन जमशेदपुर आ गए और उन्हें तलाशने लगे। गुरुवार को परिजनों ने उनके ठिकाने का पता लगा लिया। मगर, यहां उन्हें अपनी बेटियां नहीं मिलीं, बल्कि उनके शव मिले।

फांसी से लटका मिला दोनों का शव

दोनों युवतियां फंदे से लटकी हुई मिली। सूचना पर गम्हरिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ताल की तो कुछ कड़ी सामने आईं। एसडीपीओ अविनाश कुमार के अनुसार, युवतियां आपस में घनिष्ट मित्र थीं। मगर, दोनों ने यहां सुसाइड किया, इसके कोई सुबूत नहीं मिले। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। उनके कमरे के आस-आस रहने वाले लोगों का कहना है कि दरवाजा खुला था और शव जमीन से सटे थे। ऐसे में ये भी हो सकता है कि दोनों को मारकर ही किसी ने फंदे पर लटकाया हो।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *