नक्सलियों ने ढल्लू महतो समर्थक को पीटा, बोलेरो जलाया

ओमप्रकाश को दी टाइगर फोर्स छोड़ने की चेतावनी, उनके पिता को भी पीटा

गिरिडीह। खबरों के मुताबिक नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) ने बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक पिता-पुत्र की पिटाई कर दी है और उसके बाद उनकी कार को जला दिया। खबर के अनुसार माओवादियों ने 26 दिसंबर की रात खुखरा थाना क्षेत्र के बदगावां में जनअदालत लगाकर मुखिया गिरिजा शंकर महतो और उनके पुत्र ओमप्रकाश महतो की जमकर पिटाई की और टाइगर फोर्स छोड़ने की चेतावनी दी।

गिरिजा शंकर के पुत्र ओमप्रकाश महतो ढुल्लू महतो के संगठन टाइगर फोर्स के पीरटांड़ प्रखंड अध्यक्ष हैं। घटना के बाद से महतो परिवार के सदस्य डरे-सहमे हैं। घटना को लेकर मुखिया का कहना है कि रात में नक्सली दस्ता के 50-60 सदस्य आये थे। दस्ते में कुछ महिला नक्सली भी थीं। बता दें कि माओवादियों ने सबसे पहले ओमप्रकाश को बंधक बनाया और उसकी पिटाई की। नक्सलियों ने टाइगर फोर्स छोड़ने की चेतावनी दी। इसके बाद बोलेरो की चाबी ली और वाहन को किनारे ले गये और इसके बाद बोलेरो में आग लगा दी।

मुखिया ने कहा कि अब उनका पुत्र टाइगर फोर्स छोड़ देगा। इधर, 27 दिसंबर की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोपहर में एसडीपीओ नीरज सिंह, पीरटांड़ के थाना प्रभारी व खुखरा के थाना प्रभारी भी पहुंचे। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *