पत्थर व्यसायी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

उग्र ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, आवागमन बाधित/बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने संजय को मारी 5 गोली/दहशत फैलाने के लिए चलाई 25 राउंड गोलियां/कुछ साल पहले संजय के भाई की भी कर दी गयी थी हत्या

राजमहल/मंगलहाट (साहिबगंज)/संवाददाता।  राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत सरकंडा के नमामि गंगे घाट में अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े पत्थर व्यवसायी संजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में अपराधियों ने दहशत फैलाने के इरादे से 25 राउंड फायरिंग भी की। दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने संजय यादव को पांच गोली मारी। मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा निवासी संजय यादव नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत निर्माणाधीन सीढ़ी घाट पर अन्य लोगों के संग बैठे हुए थे। मंगलवार की सुबह 5 की संख्या में अज्ञात अपराधी 2 मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और संजय यादव को खोजने लगे। खोजबीन के क्रम में संजय यादव को देखते ही तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मृतक को कुल 5 गोली मारी गई। 3 गोली कान के नीचे व 2 गोली छाती पर मारी गई। जिससे मौके पर ही संजय की मौत हो गई।

गोलियां बरसाते हुए वापस लौटे अपराधी

हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद 22 से 25 राउंड फायरिंग करते हुए बदमाश मोटरसाइकिल में सवार हो सड़क होते हुए पहाड़ की ओर भाग गये। संजय गाड़ी ओनर थे और पत्थर व्यवसाय से जुड़े हुए थे। सूत्रों की मानें तो पुरानी रंजिश को लेकर अपराधियों ने संजय की हत्या की है। इसके पूर्व अपराधियों ने संजय के भाई की भी हत्या कर दी थी। इधर मर्माहत कर देने वाली घटना से ग्रामीण उग्र हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 80 को जाम कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर धर्मपाल कुमार ने थाना प्रभारी चंदन कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया। इस दौरान लगभग 5 घंटों तक एनएच 80 जाम रहा।

पुलिस की जुबानी

इधर पुलिस इंस्पेक्टर धर्मपाल कुमार ने बताया कि 2005 में संजय के भाई की हत्या दियारा में गला रेत कर कर दी गई थी। पुलिस हर पहलु को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है। अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। बताया कि संजय के भाई के हत्यारे 6 माह पूर्व ही सजा काट कर बाहर आये हैं। संजय के भाई की हत्या प्रेम प्रसंग में दियारा में ले जाकर गला रेत कर कर दी गई थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *