पारसनाथ में पर्यटकों को जल्द मिलेगी हैलीकॉप्टर की सेवा : जयंत

केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री पदारोहण समारोह में हुए शामिल

पीरटांड़/गिरिडीह। पर्यटन क्षेत्र पारसनाथ में पर्यटकों के लिए जल्द हेलीकॉप्टर सेवा मुहैया करायी जायेगी। साथ ही, विभिन्न प्रान्तों से पारसनाथ आने वाले श्रद्धालुओं के सुविधा के लिए रेल लाइन का काम शुरू होगा। उक्त बातें मधुबन में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भारत सरकार के नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कही। श्री सिन्हा मधुबन में आयोजित आचार्य विराग सागर जी महाराज के 27वां आचार्य पदारोहण समारोह में शामिल हुए।

राज्य मंत्री जयंत सिन्हा हवाई मार्ग से कल्याण निकेतन सीआरपीएफ कैम्प में मधुबन उतरे। कल्याण निकेतन स्थित हेलीपेड में मंत्री का जैन समाज के प्रतिनिधि सुरेश झांझरी व अन्य के द्वारा बुके देकर स्वागत किया गया। पारसनाथ में रेल लाइन व हेलीकॉप्टर सेवा शुरू होने से विभिन्न प्रान्तों से पारसनाथ दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा मिलेगी। कहा की तीर्थस्थल पारसनाथ से हमारा गहरा लगाव है।

चुनावी मुद्दों के सवाल पर कहा कि कानूनी तौर पर तथा आपसी सहमति से शांतिपूर्ण तरीके से आयोध्या में राम मंदिर बनेगा। आगामी चुनावी परिणाम भाजपा के पक्ष में आयेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लागातर चुनावी परिणाम भाजपा के पक्ष में आ रहा है। बाद में तेरहपंथी कोठी में आचार्य विराग सागर जी महाराज के 27वां पदारोहण समारोह में शामिल हुए तथा आचार्य श्री को श्रीफल भेंटकर देश की सुख शांति को लेकर आशीर्वाद प्राप्त किया। मौके पर भाजपा नेता सह विधायक प्रतिनिधि रंजन सिन्हा भी मौजूद थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *