मोहर्रम के लिए बंगाल में बाधित की जा रही दुर्गा पूजा

उप्र के मुख्यमंत्री ने पुरुलिया रैली में ममता बनर्जी सरकार पर साधा निशाना/ हैलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने पर सड़क मार्ग ने पहुंचे आदित्यनाथ योगी

पुरुलिया। दिन भर चले नाटकीय घटनाक्रम के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली हो सकी और उन्होंने लोगों को संबोधित किया। प. बंगाल की ममता सरकार ने योगी के हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी तो वे सड़क मार्ग से पहुंचे और रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती भाजपा की धरती होनी चाहिए। क्योंकि जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी पश्चिम बंगाल के ही थे। उन्होंने बंगाल की कथित अराजक और अलोकतांत्रिक ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे पैसे खा जा रहे हैं, इसलिए मोदी जी ने देश में परिवर्तन की जो मुहिम पूरे देश में चलायी है उसका लाभ पश्चिम बंगाल की जनता को नहीं मिल पा रहा है। योगी ने ममता सरकार पर हिन्दुओं और मुसलमानों के त्योहारों में भेदभाव का भी आरोप लगाया। कहा कि ममता सरकार ने मुहर्रम के कारण दुर्गा पूजा के कार्यक्रमों को रोका। भाजपा की सरकार बनी तो टीमएमसी के गुंडों की खैर नहीं। भाजपा की उत्तर प्रदेश में सरकार बनी तो सपा-बसपा के गुंडे जान की भीख मांगने लगे। योगी ने कहा कि मोदी जी गरीबों के खाते में सीधे पैसे डाल रहे हैं, उन्हें मालूम था कि सीधे पैसे नहीं डाले गये तो टीएमसी के गुंडे खा जाएंगे।

इससे पहले लखनऊ से रवाना होने के पूर्व योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर ममता सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया। साथ ही सरकार पर हिंसा को बढ़ावा देने और भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया। मालूम हो कि 3 फरवरी को योगी आदित्यनाथ की उत्तरी दिनाजपुर जिले के रायगंज और दक्षिणी दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में रैली थी। लेकिन, प. बंगाल सरकार ने उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति नहीं दी। इसपर उन्होंने मोबाइल से रैली में आये लोगों को संबोधित किया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *