सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे लालू पुत्र!

फोन पर बेटे की शादी का निमंत्रण देने से झल्लाये तेज प्रताप ने दी धमकी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव के बिगड़े बोल ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। तेज प्रताप ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। उन्हें इस बात से गुस्सा है कि सुशील मोदी ने अपने बेटे की शादी का निमंत्रण उन्हें सम्मानजनक तरीके से न देकर फोन पर दी है। इसी बात से झल्लाये तेज प्रताप ने औरंगाबाद की एक सभा में कहा कि अगर वे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं तो वहां उनकी पोल खोल देंगे। शादी में तोड़-फोड़ कर वे सुशील मोदी को बेइज्जत भी करेंगे। क्योंकि वे किसी से डरते नहीं हैं। सिर्फ अपने अभिभावकों के सामने सिर झुकाते हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी ने फोन पर बेटे की शादी का निमंत्रण दिया है। यह निमंत्रण हमारे परिवार को शादी में बुलाकर बेइज्जत करने के लिए है। इसलिए शादी में गये तो सुशील मोदी को घर में घुस कर मारेंगे और शादी में तोड़फोड़ भी करेंगे। उधर, इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि तेज प्रताप कुंठित हैं। वह उनके बेटे की शादी में बाधा पहुंचाना चाहते हैं। समझ में नहीं आ रहा कि इस मामले में वह राजनीति क्यों कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि वे लालू प्रसाद यादव के बच्चों की शादी में सम्मानपूर्वक जाते रहे हैं। उम्मीद है कि तेज प्रताप की बात सुनने के बाद लालू यादव इस मामले में उन्हें समझाएंगे।

मालूम हो कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी तीन दिसंबर को है। होने वाली यह शादी इसलिए चर्चा में है क्योंकि सुशील मोदी ने बेटे की शादी में कोई भी तामझाम नहीं करने का ऐलान किया है। शादी डिजिटल और कैश लेस होने वाली है। इस शादी में सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सभी लोगों को मेल और व्हाट्सअप पर निमंत्रण भेजा है। कुछ लोगों को सुशील मोदी ने फोन पर भी निमंत्रण दिया है। इस शादी में न तो बैंड बजेगा और न ही मेहमानों और बारातियों का स्वागत किया जाएगा। बहुत की कम खर्च में इस शादी समारोह का आयोजन हो रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *