नैंसी देवघर, राहुल गिरिडीह व गणेश बने जामताड़ा के नये डीसी

सूबे के 15 आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला / उत्तरी छोटानागपुर के आयुक्त विमल होंगे संताल परगना के नये कमिश्नर

रांची। झारखंड सरकार ने 15 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। लोकेश मिश्र को रांची का नया एसडीओ बनाया गया है। एसडीओ गरिमा सिंह को स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग का अवर सचिव बनाया गया है। हजारीबाग के उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के आयुक्त विमल का तबादला करते हुए अगले आदेश तक संथालपरगना दुमका का प्रमंडलीय आयुक्त बनाया गया है। उपायुक्त बोकारो के पद पर पदस्थापित कृपानंद झा को उद्योग विभाग का निदेशक बनाया गया है।

प्राथमिक शिक्षा के निदेशक विनोद कुमार को दक्षिणी छोटानागपुर का प्रमंडलीय आयुक्त, नगर विकास एवं आवास विभाग के विशेष सचिव अरविंद कुमार को उत्तरी छोटानागपुर का प्रमंडलीय आयुक्त, जामताड़ा के उपायुक्त जटा शंकर चौधरी को माध्यमिक शिक्षा का निदेशक, गिरिडीह नगर निगम के नगर आयुक्त गणेश कुमार को जामताड़ा का नया डीसी, गिरिडीह के उपायुक्त राजेश कुमार पाठक को कृषि, पशुपालन और सहकारिता विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है।

इसी तरह पर्यटन, कला संस्कृति विभाग के विशेष सचिव अनिल कुमार राय को गिरिडीह का नगर आयुक्त, उद्योग विभाग के निदेशक मुकेश कुमार को बोकारो का उपायुक्त, देवघर के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा को गिरिडीह का उपायुक्त, स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के संयुक्त सचिव आदित्य कुमार आनंद को अपने कार्यों के साथ प्राथमिक शिक्षा का निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। साहेबगंज की उप विकास आयुक्त नैंसी सहाय को देवघर का नया डीसी, देवघर के उप विकास आयुक्त सुशांत गौरव को उच्च शिक्षा का निदेशक बनाया गया है। इस संबंध में सोमवार को कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *