कतरास इलाके के समाजसेवी विजय झा अपने पुत्र बिट्टू पर बलात्कार के आरोप को निराधार बताया

धनबाद। कतरास में गहमागहमी एक बार फिर से बढ़ गयी है। शबनम खातून नामक एक महिला ने समाज सेवी पूर्व बियाडा अध्यक्ष बेटे पर बलात्कार का आरोप लगाई है शबनम के लिखित शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस ने FIR कर लिया है और आगे की जांच में जुट गयी है। वहीं विजय झा ने इस मामले में आज SSP से मुलाकात की है और उनका कहना है कि उनके बेटे पर लगा आरोप गलत है एक सोची समझी साजिश है।
घटना में कतरास के अंगार पथरा की रहने वाली शबनम ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि वह श्री कृष्णा मातृ सदन से इलाज करा अपने घर लौट रही थी। वह जब चंद कॉलोनी के गली में पहुंची तो पीछे से बिट्टू झा ने उसे पकड़ लिया और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। बिट्टू झा उसके साथ जबरन बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। जिसमे उसका कपड़ा भी फट गया। शबनम के अनुसार बिट्टू उस वक्त शराब भी पिए हुए था। बिट्टू के हरकत का विरोध करते हुए वह शोर मचाने लगी तो तीन चार युवक उसकी आवाज सुन भागे हुए वहां पहुंच गए। लोगों को आते देख बिट्टू भी वहां से भाग निकला।
वही अपने बेटे पर एफआईआर दर्ज होने के बाद समाजसेवी विजय झा ने आज धनबाद एसएसपी से मुलाकात की और एसएसपी को लगभग 2 घंटे का सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया विजय झा ने दावा किया है ।

आरोप के समय 

जिस वक्त का जिक्र महिला कर रही है उस वक्त उनका बेटा घर में बैठ परिवार के साथ बातचीत कर रहा था

महिला ने 8 बजे का समय इंगित किया है लेकिन 7 बजे से लेकर रात्रि के 9 बजे तक उनका बेटा घर पर था

बिजय झा ने जोर देते हुए कहा कि आरोप लगाने वाली महिला विधायक ढुलू महतो की करीबी है ।उन्होंने विधायक के साथ कुछ महिलाओं की फोटो भी मीडिया के सामने पेश किया जिसमें उक्त महिला भी शामिल थी। साथ ही उन्होंने मीडिया को एक सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई है जिसमे उनका बेटा घर मे केजुवल ड्रेस में नजर आ रहा है, बिजय झा ने आरोप को निराधार बताया है तथा ये सब राजनीतिक प्रतिशोध है जो पुलिस जांच कर सीसीटीवी के आधार पर सही निर्ष्कर्ष निकलेगी एसएसपी से मिलकर पुलिस प्रसाशन पर भरोसा जताया है ।।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *