ग्राहक सेवा केंद्र लूटकांड का हुआ उद्भेदन, पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी ,एस पी ने दिया प्रेसवार्ता कर जानकारी।

सरिया,गिरिडीह। बीते 3 अक्टूबर को सरिया थाना क्षेत्र के खम्भरा नदी के समीप ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रभु दयाल कुशवाहा से ₹453000 की लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।
मामले की जानकारी एसपी सुरेंद्र झा ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर दी।
बताया गया कि कांड के उद्भेदन, अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लुटे रुपये की बरामदगी हेतु पुलिस अधीक्षक गिरिडीह द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री विनोद कुमार महतो के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें पुलिस निरीक्षक सरिया रामनारायण चौधरी,थाना प्रभारी सरिया बिन्देश्वरी दास,पु०अ०नि० अमरजीत कुमार शामिल रहे।
गठीत टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर अपराध कर्मी अशोक पासवान को चिचाकी बाजार से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अशोक से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने इस लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और अपने साथी रियाज अंसारी ,मुकेश मंडल एवं किशोर साह की भी इस योजना में शामिल रहने की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस टीम द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी में मोहम्मद रियाज अंसारी भी अपने आप को बचा नहीं सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपने साथी मुकेश मंडल एवं किशोर साहू के गाण्डेय में होने की बात बताई। मिली जानकारी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर बचे दोनों अपराधियों को भी धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को अपनी लूट कांड की वारदात और तरीके की पूरी जानकारी दी।
इस दौरान पुलिस नें लूटी हुई राशि कुल ₹87680 ,लूट कांड में प्रयुक्त अपाची मोटरसाइकिल नंबर जेएस 1100 822, लूटा हुआ लैपटॉप का बैग सहित एक डेल कंपनी का लैपटॉप एवं लैपटॉप का चार्जर ,लूट कांड में प्रयुक्त कुल 4 एंड्राइड मोबाइल तथा एक थंब इंप्रेशन बरामद किया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *