बसस्टैंड के पास मोबाईल दुकान में चोरी, जांच मे जुटी पुलिस।

 

गिरिडीह। नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड रोड में बीती रात चोरों ने अग्रवाल लॉज के सामने स्थित मां गौरी टेलीकॉम नामक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर इलाके में सनसनी फैला दी है। संचालक की मानें तो चोरों ने उनके दुकान से 20 हज़ार नगद समेत लगभग 60 हज़ार की चोरी की है। बताया जाता है कि दुकान पिंटू तरवे का है जिसका संचालन वो कर्मियों के द्वारा कराते हैं। वहीं संचालक विशाल कुमार ने बताया कि हर दिन की तरह वो दुकान बंद कर के निकला था। चोरों ने दीवार मे सेंधमारी कर घटना को अंजाम दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

इधर, चोरी की सूचना पर नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी। बहरहाल, एक तरफ जहां पुलिस लगातार दबिश देकर चोरों को पकड़ रही है। वहीं इसके बावजूद हो रही चोरी की घटना ने लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है। लोग भय के माहौल में है और पुलिस प्रशासन से सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने की मांग कर रहे हैं।

वैसे भी ठण्ड के मौसम आते ही और खासकर दशहरा खत्म होने के बाद से अक्सर चोरी की घटनाएं बढ़ती है जो दीपावली के बाद तक कायम रहती है । इसमें जरूरी होगा पुलिस गश्ती टीम को और भी मुस्तैदी से काम करना और साथ ही खुद भी चौकस रहने की जरूरत होगी ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *