ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के सिंदरी विधानसभा से प्रत्याशी वासेपुर के समाजसेवी मुख्तार खान को सिम्बल मिला

धनबाद । ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर वो सिंदरी विधानसभा से प्रत्याशी वासेपुर के समाजसेवी मुख्तार खान को सिम्बल मिला ,सिन्दरी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे जिसका नामांकन वो दिनांक 27 नवंबर को करने वाले हैं। टी.एम.सी ने उन्हें अपना चुनाव चिह्न दे दिया है।

जीत को ले कर काफी आश्वस्त दिख रहे मुख्तार खान ने बताया की आगामी सिंदरी विधानसभा के चुनाव में वो एक बड़ा उलट फेर कर इतिहास रचने जा रहें हैं और विकास किसे कहते हैं वो सिंदरी में कर के दिखाएंगे। उद्योगों को बढ़ावा देते हुए सिंदरी विधानसभा के प्रत्येक व्यक्ति को रोज़गार उपलब्ध कराना और जनता की हर एक समस्यायों को दूर करना उनकी पहली प्राथमिक्ता होगी। साथ ही मुख्तार खान ने ये भी बताया की उनके पक्ष मे प्रचार प्रसार के लिये पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टी.एम.सी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी भी सिंदरी आएंगी और जनता को संबोधित करेंगी।बाद में ,
प्रेस से बात कर अपनी कार्य योजना बताए , मुख्य रूप से टी.एम.सी के जिला प्रभारी सह धनबाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम गोस्वामी, जिला अध्यक्ष रिज़वान असलम सिद्दीकी, समाजसेवी हाजी ज़मीर आरिफ, अनवर अली, शकील खान, आसिफ खान आदि उपस्थित थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *