05 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ

 

05 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ मोबाईल काउंसलर MOB – 9308576089 राशि जानने के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें* ।।।*

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आप सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। धन लाभ का योग है। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। आज आप बौद्धिक चर्चा में हिस्सा लेंगे, परंतु अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है। वैचारिक रूप से आवेश रह सकता है। समाधानकारी व्यवहार से अधिक लाभ होने की संभावना है।

वृषभ (Tauras): आपका दिन आनंदपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके कार्य निर्धारित रूप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। मायके की ओर से आनंद के समाचार मिलेंगे तथा मायके से लाभ भी हो सकता है। बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। सहकर्मियों से लाभ होगा।

मिथुन (Gemini): आपको जीवनसाथी और संतान के आरोग्य के लिए विशेष ध्यान रखने की जरुरत है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। अपमान न हो इसका ध्यान रखें। मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है। पेट सम्बंधित बीमारियों से परेशानी हो सकती है। नए कार्य के आरंभ में निष्फलता मिलने की भी संभावना है। प्रवास की योजना आज न बनाएं।

कर्क (Cancer): ग्लानि से आज आपका मन व्यथित रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्फूर्ति और आनंद का आज अभाव रहेगा। परिजनों के साथ तकरार होने की संभावना है। धन का खर्च होगा और अपयश भी मिल सकता है। समयानुसार भोजन नहीं मिलेगा। अनिद्रा सताएगी। छाती में विकार हो सकता है।

सिंह (Leo): गणेशजी की कृपा से आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। अपने सहोदर के साथ संबंधों में निकटता का अनुभव करेंगे। उनका सहयोग भी आपको मिलेगा। संबंधों में भावना की गहराई को आप समझ सकेंगे। किसी रमणीय पर्यटनस्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है। मानसिक रूप से चिंता रहित हो जाएंगे। कार्य-सफलता के योग हैं।

कन्या (Virgo): परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी की मधुरता से आप अपना निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आरोग्य अच्छा रहेगा। बौद्धिक चर्चा में न उतरने की गणेशजी सलाह देते हैं। भोजन में मिष्टान्न मिल सकता है। प्रवास की संभावना है। व्यर्थ के खर्च न हो इससे संभालिएगा। विद्यार्थियों के लिए कठिन समय रहेगा।

तुला (Libra): आप व्यवस्थित रूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे। आज कोई सृजनात्मक प्रवृत्ति हो सकती है। आपकी सृजनात्मक शक्ति आज श्रेष्ठ रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता का अनुभव आप करेंगे। दृढ़ विचारों के साथ आप कार्य पूर्ण कर सकेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आनंद-प्रमोद और मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी आज आपको दुर्घटना से बचने, शल्य चिकित्सा न करवाने और तकरार में न उतरने की सूचना देते हैं। बातचीत में किसी के साथ भ्रांति न हो इसका ध्यान रखें। शारीरिक कष्ट और मानसिक चिंताओं से आप परेशान रहेंगे। आनंद-प्रमोद के पीछे विशेष खर्च होने की संभावना है। स्वजनों के साथ कलह होने का प्रसंग बन सकता है।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए लाभकारी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद आप ले सकेंगे। मित्रों के साथ सुंदर स्थल पर प्रवास का आयोजन होगा। आय में वृद्धि के योग हैं। भोजन अच्छा मिल सकता है।

मकर (Capricorn): आपको व्यापार-संबंधी कार्यों में लाभ होगा। उगाही, प्रवास, आय के लिए दिन अच्छा है। सरकार, मित्रों और संबंधियों से लाभ होगा। उनसे भेंट-उपहार मिलने से आनंद होगा। अग्नि, जल और अकस्मात से दूर रहें। व्यवसायिक कार्य के प्रति भागदौड़ बढ़ेगी। संतान की पढा़ई के लिए आप संतोष का अनुभव करेंगे। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ (Aquarius): शारीरिक रूप से आज आपको अस्वस्थता का अनुभव होगा। फिर भी आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा। ऊपरी अधिकारियो की अप्रसन्नता भी आपको अखरेगी। आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा। प्रवास की संभावना है। विदेश से समाचार मिलेंगे। संतान विषयक चिंता रहेगी।

मीन (Pisces): गणेशजी आपको आज का दिन ईश्वर भक्ति और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में बिताने की सलाह देते हैं। कुछ प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य के विषय में खास ध्यान रखें। बीमारी के कारण अधिक खर्च होने की संभावना है। परिजनों के साथ संयम बरतें। आकस्मिक धन लाभ आपके मन को हल्का करेगा। उगाही का धन व्यापारियों को मिल सकता है।
*अधिक जानकारी के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें* ।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *