09 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ मोबाईल काउंसलर MOB – 9308576089 राशि जानने के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें

09 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ मोबाईल काउंसलर MOB – 9308576089 राशि जानने के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें।

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन मिश्रित फलदायी है। आज आप अस्वस्थता एवं व्यग्रता का अनुभव करेंगे। शरीर में थकान और आलस्य एवं मन में अशांति की अनुभूति होगी। आप आज थोड़े क्रोधित रहेंगे, जिससे कार्य बिगड़ सकते हैं। व्यवहार में नम्रता लाने का प्रयास करें। निर्धारित कार्य करने के लिए प्रयासरत रहें। धार्मिक यात्रा होगी।

वृषभ (Tauras): आज का दिन सावधानी से बिताएं, ऐसा गणेशजी का कहना है। आज किसी भी नए कार्य को शुरू न करें। आज स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, खान-पान में विशेष ध्यान रखना हितकर है। थकान और व्याकुलता का अनुभव करेंगे। ऑफिस में कार्यभार के कारण अधिक थकान होगी। प्रवास लाभदायी नहीं होंगे। आध्यात्मिकता के लिए कुछ समय निकालें।

मिथुन (Gemini): आपका दिन आनंद-प्रमोद तथा भोग-विलास में बीतेगा। विपरीत लिंग के व्यक्तियों से भेंट होगी। मित्रों तथा प्रियपात्रों के साथ मनोरंजनपूर्ण प्रवास हो सकता है। वाहन सुख मिलेगा। नए वस्त्रों की खरीदारी और उन्हें पहनने के अवसर मिलेंगे। प्रणय के लिए दिन अच्छा है। भोजन में मीठा खाने को मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी, सामाजिक सम्मान और ख्याति मिलेगी।

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते है कि आपका दिन अच्छी तरह से बीतेगा। घर में शांति तथा आनंद का वातावरण रहेगा और सुखमय प्रसंग बनेंगे। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें यश मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। घर में परिजनों के साथ हर्षोल्लास में समय बितेगा। नौकरी में निम्न सहकर्मियों से लाभ होगा। स्त्री मित्रों से भेंट से मन प्रसन्न रहेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

सिंह (Leo): आज का दिन आनंद से बीतेगा। अधिक कल्पनाशील बनेंगे। मौलिक काव्य रचना की प्रेरणा मिलेगी। प्रियतम से भेंट शुभ फलदायी होगी, परिणामस्वरूप दिन भर मन प्रसन्न रहेगा। संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों के अभ्यास हेतु अच्छा समय है। मित्रों सेे मिलन होगा, स्त्री मित्रों से लाभ मिलेगा। आज आपके द्वारा परोपकार का कार्य हो सकता है, ऐसा गणेशजी कहते हैं।

कन्या (Virgo): आज का दिन अच्छा नहीं है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। कई परेशानियों से मन व्याकुल रहेगा। स्फूर्ति का अभाव होगा। स्वजनों से अनबन रहेगी। मां के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। ज
मीन, मकान के दस्तावेजों को संभालकर रखिएगा। स्त्री और पानी से हानि का डर रहेगा। लोगों के समक्ष अपमान न हो, ध्यान रखें। धन नाहक खर्च होगा।

तुला (Libra): आपका दिन शुभ फलदायी होगा, ऐसा गणेशजी कहते है। बंधुओं के साथ बैठकर घर के संबंध में चर्चा होगी। छोटे धार्मिक स्थल पर जाएंगे। धन लाभ के योग हैं। विदेश से अच्छे समाचार आएंगे। व्यवहारिक प्रसंग से यात्रा कर सकते हैं। नए कार्यों के लिए शुभ दिन है। शारीरिक व मानसिक रुप से स्वस्थ रहेंगे। पूंजी निवेशकों के लिए अच्छा दिन है। आज भाग्यवृद्धि होगी।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी के अनुसार आज साधारण लाभ होगा। व्यर्थ के खर्च पर रोक लगानी होगी। परिवार में झगड़े न हों, इसका विशेष ध्यान रखिएगा। कुटुंब के सदस्यों के बीच गलतफहमी को दूर रखें। शारीरिक परेशानी के साथ मन में ग्लानि रहेगी। नकारात्मक मानसिकता से बचें। अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें। विद्यार्थियों के सामने अवरोध आएंगे।

धनु (Sagittarius): गणेशजी सूचित करते हैं कि आप शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होगा। धार्मिक यात्रा की संभावनाएं हैं। किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहने का अवसर आ सकता है। स्वजनों को मिलने से आनंदित रहेंगे। दांपत्यजीवन का सुख मिलेगा। रुचिकर भोजन मिल सकता है। सामाजिक क्षेत्र में यश बढ़ेगा।

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको सावधानीपूर्वक रहना है। व्यावसायिक कार्यों में हस्तक्षेप बढ़ेगा। खर्च अधिक रहेगा। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में व्यस्तता व खर्च बढ़ेगा। रोग संबंधी चिंता रहेगी। पुत्र व रिश्तेदारों से अनबन संभव है। परिश्रम करने पर ही आज सफलता मिलेगी। मानसिक व्याकुलता का अनुभव होगा। दुर्घटना से संभलकर रहें।

 

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते है कि नए कार्यों को प्रारंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी तथा व्यापार में लाभ की संभावना है। स्त्री मित्रों से कार्य मिल सकता है। लक्ष्मी देवी की कृपादृष्टि आज आप पर है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी ख्याति बढ़ेगी। संतान के साथ मेल अच्छा रहेगा। पत्नी और पुत्र की ओर से आनंद के समाचार मिलेंगे। विवाह के इच्छुकों के लिए विवाह के योग बनेंगे। घूमने की योजना बना सकते हैं।

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आपका दिन अत्यंत शुभ होगा। सफलता व उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि के कारण प्रसन्नता मिलेगी। व्यापार में वृद्धि तथा सफलता मिलेगी। पिता तथा बड़े-बुजुर्गों से लाभ होगा। लक्ष्मी की कृपादृष्टि रहेगी। कुटुंब में आनंद का वातावरण होगा। सरकार से लाभ होगा। मान-सम्मान तथा पदोन्नति होगी। सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा।
*अधिक जानकारी के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें* ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *