19 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ

19 जनवरी आज का राशि फल ज्योतिष्य अंजनी के साथ मोबाईल काउंसलर MOB – 9308576089 राशि जानने के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें

मेष (Aries): खर्च में संयम रखने की सलाह गणेशजी आपको देते है, क्योंकि आज धन खर्च का विशेष योग है। धन और लेन-देन संबंधी सभी कार्यों में सावधानी रखने की जरुरत है। किसी के साथ विवाद न हो, इसका ध्यान रखें। मित्रों और परिजनों के साथ मनमुटाव होने की और आरोग्य बिगड़ने की संभावना है। आज का दिन मध्यम फलदायी है।

वृषभ (Tauras): आज का दिन शुभ फलदायी है। मानसिक रूप से वैचारिक स्थिरता की अनुभूति होगी। परिणामस्वरुप आप मेहनत के साथ काम करेंगे। अपना आर्थिक उत्तरदायित्व अच्छी तरह से निभाएंगे। आर्थिक योजना बना सकेगें। आभूषण, सौंदर्य प्रसाधन और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। परिवार के सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मिथुन (Gemini): आज आपका दिन शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के साथ व्यग्रतापूर्ण तरीके से बीतेगा। परिजनों के साथ कोई घटना होने की संभावना है। आज कोई भी कार्य बिना विचारे न करें। आपकी बातचीत या व्यवहार से किसी को कोई भ्रम न हो इसका ध्यान रखें। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। अनुचित कार्यो में मेहनत खर्च होगी। आध्यात्मिकता और ईश्वरीय शक्ति से बल मिलेगा।

कर्क (Cancer): आज आय में वृद्धि होगी। किसी अन्य तरीके से भी आर्थिक लाभ होगा। मित्रों से भेंट होगी। स्त्री मित्रों और व्यापार से विशेष होगा। संतान और जीवनसाथी से सुख मिलेगा। विवाह के योग हैं। शारिरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। चिंता से मुक्ति का अनुभव करेंगे। मित्रों के साथ किसी प्राकृतिक स्थान पर जाने की योजना बन सकती है। भोजन सुख के लिए दिन अच्छा है।

सिंह (Leo): व्यवसाय के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। हर काम सफलतापूर्वक संपन्न होगा। उच्च पदाधिकारियों की आप पर कृपादृष्टि रहेगी। आज आपका प्रभुत्व चरम सीमा पर रहेगा। पिता की ओर से लाभ के संकेत हैं। सरकारी कार्यो में लाभ मिलेगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। गृहस्थ जीवन मधुरतापूर्ण होगा। ज
मीन, मकान और संपत्ति के सौदे सफल रहेंगे।

कन्या (Virgo): आपका दिन अच्छा रहेगा। सगे-संबंधी के साथ प्रवास का आयोजन हो सकता है। स्त्री मित्रों से लाभ होना संभव है। धार्मिक कार्य तथा धार्मिक यात्रा में व्यस्त रहेंगे। विदेश में रहनेवाले स्नेहीजनों के समाचार से आनंद होगा। भाई-बंधु से लाभ होने की संभावना है। आज आर्थिक लाभ का दिन है।

तुला (Libra): आपको नए कार्य की शुरुआत करने की सलाह गणेशजी देते हैं। भाषा और व्यवहार पर संयम रखना आपके हित में होगा। हितशत्रुओं से सावधान रहें। तबियत का ध्यान रखें। गूढ़विद्या के प्रति आप आकर्षित होंगे। आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए अच्छा समय है। संभवतः पानी और स्त्री से दूर रहें। गहन चिंतन के द्वारा मन की शांति प्राप्त कर पाएंगे।

वृश्चिक (Scorpio): आज आपका दिन कुछ भिन्न तरीके से बीतेगा। स्वंय के लिए आप समय निकाल पाएंगे। मित्रों के साथ घूमना-फिरना, मौज-मस्ती, मनोरंजन, छोटे पर्यटन और वस्त्र, परिधान से आप बहुत आनंदित रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सम्मानित किए जाने की संभावना है। वाहन सुख प्राप्त होगा। प्रियजन से मुलाकात से मन प्रसन्न रहेगा। वैवाहिक सुख का आनंद प्राप्त होगा।

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं आपके लिए आर्थिक लाभ का दिन है। घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। नौकरी करनेवालों को लाभ और सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। कार्यसिद्धि तथा यश मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। मातृपक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय मिलेगी। वाणी पर संयम रखें। स्त्री मित्रों से भेंट होगी।

मकर (Capricorn): आपका मन चिंताग्रस्त और दुविधायुक्त रहेगा। आप किसी भी कार्य में दृढ़ निश्चय नहीं कर पाएंगें। आज कोई महत्वपूर्ण कार्य न करें क्योंकि आज भाग्य साथ नहीं देगा। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। घर में बड़ों का स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ सकता है। कार्यालय में उच्च पदाधिकारियों की अप्रसन्नता का सामना करना पडेगा। निरर्थक व्यय बढ़ेगा। संतान के साथ मतभेद होगा।

कुंभ (Aquarius): आपके स्वभाव में प्रेम छलकेगा। धनोपार्जन सम्बंधित योजना बन सकती है। स्त्रियों का आभूषण, वस्त्र, सौंदर्य-प्रसाधन के पीछे धन खर्च होगा। माता से लाभ होने की संभावना है। ज
मीन, मकान और वाहन के सौदों में ध्यान रखना आवश्यक है। विद्योपार्जन करनेवालों को विद्याप्राप्ति में सफलता मिलेगी। स्वभाव में हठीलापन टालें।

मीन (Pisces): आज आपका दिन शुभ फलदायी होगा। वैचारिक स्थिरता के कारण आपके कार्य आज अच्छी तरह से संपन्न होंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए दिन शुभ है। जीवनसाथी के साथ समय अच्छी तरह से बीतेगा। मित्रों के साथ छोटे पर्यटन का सफल आयोजन होगा। भाई-बंधुओ से लाभ होगा। कार्य में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान मिलेगा। प्रतिस्पर्धियो पर विजय प्राप्त करेंगे।


*अधिक जानकारी के लिए मोबाईल काउंसिलिंग करें* ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *