हीरोईन, गांजा , औऱ एक देशी कट्टा के साथ सरायढेला में युवक धराया

धनबाद । 350 ग्राम गांजा एक चिलम , 24 पूड़िया हीरोईन औऱ एक देशी कट्टा के साथ सरायढेला थाना क्षेत्र से नीरज उर्फ छोटू शुक्ला नामक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । जिसका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि नीरज उर्फ छोटू शुक्ला कार्मिक नगर का रहनेवाला है। इसके खिलाफ सरायढेला थाने में पहले से चार मामले दर्ज है।

1 जनवरी को कोयलनगर के निकट खगेन्द्र मंडल के चाय दुकान के बगल में झोपड़ीनुमा स्थान पर कुछ व्यक्तियों के इकठ्ठे होकर गांजा , भांग एवं हिरोईन का सेवन करने की गुप्त सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को प्राप्त हुई थी।

वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सरायढेला थाना की एएसआई स्वेता कुमारी दलबल के साथ मौके पर पहुँची। जिसके बाद पुलिस को देखते ही वहाँ मौजूद चार पांच लोग भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया जिसमें एक व्यक्ति पकड़ा गया शेष लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुए।

पकड़ा गया युवक नीरज उर्फ छोटू शुक्ला की तलाशी लेने पर उसके फुलपेंट के दाहिने पॉकेट से सफेद रंग के कागज में मोड़ा हुआ 24 पूड़िया हिरोईन , कमर में छिपाकर रखे एक देशी कट्टा तथा उसके हाथ मे पाए गए प्लास्टिक के थैले में 350 ग्राम गांजा , चिलम बरामद हुआ।

पुलिस फ़िलवक्त आरोपी के विरुद्ध धारा 27 एनडीपीएस एक्ट एवं 25 (1बी) /26 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *