भारतीय जनता पार्टी बैंक मोड़ मंडल के उपाध्यक्ष सोनू सिंह ने गरीबों को अनाज बांटा

धनबाद। बैंक मोड़ घुरनीजोरिया ,मटकुरिया, नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी बैंक मोड़ मंडल के उपाध्यक्ष सोनू सिंह की ओर से अनाज का वितरण किया गया। सोनू सिंह ने कहा की कोई भूखा ना रहे यह संकल्प हमारा है।
मनुष्य में जन्म की असली सार्थकता मानव सेवा ही है।
मित्रों,जब से कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉक डाउन हैं फलस्वरूप सभी प्रकार के कार्य ठप हो गए हैं।

इस स्थिति में दैनिक मजदूरी कर,रिक्शा-ठेला चलाने वाले लोगों के बीच भोजन की कठिन समस्या उत्पन्न हो गई है।मैं प्रतिदिन देख रहा हूं कि लोग अपने स्तर से,सामाजिक संस्था के माध्यम से,व्यक्तिगत तौर पर जरूरतमंदों के बीच कच्चा अनाज,भोजन का पैकेट वितरित कर रहे हैं,जो भी इस मुहिम में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से लगे हुए हैं,सारे लोग निश्चित रूप से धन्यवाद के पात्र हैं,आप इसी तरह सामाजिक कार्यों में दायित्वों का शत प्रतिशत निर्वहन करते रहें ताकि समाज में उत्पन्न प्रतिकूल परिस्थितियाँ अनुकूल स्थितियों में परिवर्तित हो जाए।

मैं व्यक्तिगत रूप से तमाम लोगों से नम्र निवेदन करता हूं की देश इस समय विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है आप इस कोरोना जैसा वैश्विक महामारी का डटकर सामना कर उखाड़ फेंकने का काम करें एवं समाज में सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से अपने आप को सुरक्षित रखते हुए दूसरों की यथासंभव मदद करने का काम करें। इस अनाज वितरण के अवसर पर विनोद सिंह, शंकर तिवारी,संटू सिंह,बसंत कुमार,सुरेंद्र रजक,छोटू सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *