प्रोपेगेंडा वार को भाजपा बनायेगी हथियार

दक्ष कैडरों व समितियों के बूते 60 विस और 14 लोस सीटों के कब्जे का लक्ष्य/कार्यसमिति की बैठक में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में उतरने का निर्देश

गिरिडीह। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी ने प्रोपेगेंडा वार को हथियार बनाने की कैडरों से अपील की। साथ ही विरोधी दलों के दुष्प्रचार का मुकाबला करने और सीएनटी समेत अन्य मुद्दों में सच्चाई से लोगों को अवगत कराने के लिए कहा। बैठक में पार्टी का जोर कैडरों को दक्ष बनाने पर रहा। मिशन 2019 में बेहतर प्रदर्शन के संकल्प के साथ गिरिडीह में हुई कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि झारखंड में विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है। इसे एक चुनौती के रूप में लेना है और जनता के बीच भाजपा की उपलब्धियों को ले जाकर उनको जवाब देना है। अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार नेताम ने कहा कि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को कमजोर करने का षड्यंत्र चल रहा है। इसके प्रति हमंे सचेत रहना है। भाजपा नेता सुनील सिंह की ओर से पेश राजनीतिक प्रस्ताव में नरेंद्र मोदी सरकार के सफलापूर्वक तीन वर्ष पूरे होने पर प्रदेश कार्यसमिति की ओर से बधाई और शुभकामनाएं दी गई। प्रस्ताव में राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर रामनाथ कोविंद को बधाई दने के साथ प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट किया गया। जेएसटी जैसे ऐतिहासिक कदम के लिए वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी बधाई दी गई। पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भाजपा सरकार के आने के बाद देश का मान सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने चीन और पाकिस्तान के रवैये पर सरकार की भूमिका पर केंद्र सरकार को बधाई दी। श्री मुंडा ने संगठन की मजबूती के लिए कई सुझाव भी दिए।

कई मंत्री विधायक और सांसद हुए शामिल

कार्यसमिति की बैठक में सीएम रघुवर दास के अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री और सांसद सुदर्शन भगत, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, राज पलिवार, अमर बाउरी, रंधीर सिंह, अनंत ओझा, विरंची नारायण, ढुल्लू महतो, प्रकाश जायसवाल, नीलकंठ सिंह मुंडा, नीरा यादव, सांसद पीएन सिंह, रवींद्र पांडेय, रवींद्र राय, विधायक निर्भय शाहाबादी, जयप्रकाश वर्मा, केदार हाजरा, नागेंद्र महतो, पार्टी महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, राज्य मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक समेत विभिन्न जिलों के जिलाध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल हुए।

हजार दिन पूरे होने पर राज्य सरकार करेगी आयोजन

भाजपा प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के 1 हजार दिन पूरे होने पर 11 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। 11 सितंबर को रांची से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम का समापन 22 सितंबर को उपराजधानी दुमका में होगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहंुचाने की अपील की।

15 सितंबर को तीन दिनी दौरे पर आएंगे अमित शाह

प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 सितंबर को झारखंड आएंगे। तीन दिवसीय झारखंड प्रवास के दौरान सरकार के 1 हजार दिन पूरे होने के जश्न में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को चुनाव में तैयार होने के लिए प्रेरित करेगेे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *