राष्ट्रहित मे घरों मे ही मनायेंगे ईद,मदरसा जामिया अब्दुल हई अशरफ कमिटी ने लिया निर्णय , तथा सेवई, चीनी, दूध, मेवा जरूरतमंदों को बांटी गयी

धनबाद। माह- ए- रमज़ान के आखिरी जुमे के दिन गुलज़ारबाग स्थित मदरसा जामिया अब्दुल हई अशरफ कमिटी के द्वारा आज सैकडों गरीब, लाचार और मजबूर किस्म के लोगों के बीच सेवई, चीनी, दूध, मेवा आदि बांटी गयी और आर्थिक रूप से भी उन्हें मदद किया गया ताकि वो भी ईद की खुशियों को महसूस कर सकें।

जामिया अब्दुल हई अशरफ कमिटी ने समस्त देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी और बताया की लॉकडाउन को देखते हुए इस बार राष्ट्रहित मे मुस्लिम समुदाय के लोग ईद नहीं मनायेंगे और जो भी ईबादतें हैं वो घरों पर ही करेंगे।

किसी भी सूरत मे लॉकडाउन और सामाजिक दूरी का उल्लंघन नहीं किया जाएगा और रमज़ान की तरह ईद भी घरों मे रह कर सादगी से मनाया जाएगा। साथ ही कोरोना के खात्मे और मुल्क में अमन व शांति के लिये सामूहिक रूप से अल्लाह से दुआ भी की गयी।

मौके पर हाजी हाफिज गुलाम मोहिउद्दीन अशरफी, हाफिज जसिमुद्दीन मज़हरवी, हाफिज नौशाद आलम, मो. ईकराम (सदर), इसराफिल अशरफी, लाल अशरफी, मो. अल्तमश, छोटे खान, नन्हे खान, नौशाद खान, असलम अंसारी, हाजी ज़मीर आरिफ, सैफ अली खान, मो. परवेज़, मेराज अंसारी, शाबिर शेख, मो. रिज़वान आदि उपस्थित थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *